banner

समाचार

May 08, 2024एक संदेश छोड़ें

फ़ूड प्रोसेसर काम क्यों नहीं कर रहा है?

 

My Philips food processor does not work with the blender | Philips

फ़ूड प्रोसेसर काम क्यों नहीं कर रहा है?

 

फूड प्रोसेसर या चॉपर के चालू न होने का सबसे आम कारण हैअनुचित संयोजनसभी भाग संरेखित दिखाई दे सकते हैं, लेकिन सफलता सुनिश्चित करने के लिए सही क्रम में संयोजन करना महत्वपूर्ण है। आपके पास कौन सा मॉडल है, इसके आधार पर संयोजन के अलग-अलग तरीके हो सकते हैं।

जब प्रोसेसर काम नहीं करेगा तो मैं क्या कर सकता हूँ?

 

आपकी सुरक्षा के लिए, हमारे खाद्य प्रोसेसर में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं।

यह बहुत संभव है कि इंटरलॉक को इसके पहले उपयोग के लिए थोड़ा और संरेखण की आवश्यकता हो, खासकर अगर यह नया हो। आपका फ़ूड प्रोसेसर थोड़े समय के लिए खाली होने पर भी संचालित किया जा सकता है और यदि आपको कोई समस्या है तो हम निम्नलिखित सरल चरणों की सलाह देंगे:

  • सुनिश्चित करें कि बाउल का हैंडल दाएँ हाथ की तरफ हो, और कंट्रोल डायल आपके सामने हो। हैंडल को 1 बजे की स्थिति से शुरू करें और उसे दाएँ हाथ की तरफ मजबूती से खींचें।
  • अपनी चुनी हुई ब्लेड को यूनिट में रखें।
  • ढक्कन को जोड़ें, यह सुनिश्चित करते हुए कि फीड ट्यूब (ढक्कन पर फनल) हैंडल में लॉक हो - यह भी दाहिने हाथ की तरफ है। असेंबली की आसानी के लिए फनल को 1 बजे की स्थिति से शुरू करना और ढक्कन को दक्षिणावर्त दाईं ओर खींचना बेहतर है।
  • प्रोसेसर को पहली गति पर स्विच करें, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह दीवार सॉकेट में प्लग किया गया है और चालू है।

Iअगर फ़ूड प्रोसेसर अभी भी चालू नहीं होता है, तो हैंडल को घड़ी की दिशा में मजबूती से अपनी ओर खींचें। लॉक होने पर यह क्लिक कर सकता है। इसके बाद प्रोसेसर चालू हो जाएगा और बाद में इंटरलॉक करना बहुत आसान हो जाएगा। कृपया ध्यान दें कि अगर आपका मॉडल FP190 सीरीज़ है तो कृपया उपयोग से पहले लिक्विडाइज़र, मुख्य कटोरा और ढक्कन दोनों को सुरक्षित रखना सुनिश्चित करें, क्योंकि सुरक्षा कारणों से उत्पाद इसके बिना काम नहीं करेगा।

Food Processor Vs Blender: What's The Difference?, 55% OFF

 

 

 

जांच भेजें

whatsapp

skype

ईमेल

जांच